Happy Birthday Samantha :  साउथ फिल्म की मशहुर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु का आज जन्मदिन है। वे आज 35 साल की हो चुकी है। साउथ फिल्म की मशहुर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु का जन्म 28 अप्रैल 1987 को चेन्नई में हुआ था । एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु के बचपन में दो नाम थे एक निकनेम सामंथा और दूसरा यशोदा  है।
आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहुर फेमस एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु का आज के दिन ही जन्म हुआ था । सामंथा रूथ प्रभु ने सामंथा प्रभु ने बडा नाम कमाया है। उन्होंनें साउथ फिल्म के बडे- बडे हीरो के साथ किया है। 

Happy Birthday Samantha : सामंथा रूथ प्रभु का परिवार कभी तंगी से जूझ रहा था , आज हैं 80 करोड़ की मालकिन
Happy Birthday Samantha : सामंथा रूथ प्रभु का परिवार कभी तंगी से जूझ रहा था , आज हैं 80 करोड़ की मालकिन

Happy Birthday Samantha : सामंथा रूथ प्रभु की बचपन उनके परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नही थी । सामंथा के पिता का नाम जोसेफ प्रभुथा जोकि तेलुगू थे, और उनकी माता निनेती प्रभु मलयाली थी । सामंथा की परवरिश चेन्नई के पल्लावरम में हुई सामंथा अपने दो भाईयों से छोटी थी सामंथा के भाइयों का नाम जोनाथन और डेविड है।
Happy Birthday Samantha :  सामंथा के परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी न होने के कारण उन्होंने ग्रैजुएशन खतम करते ही माॅडलिंग  में इनवाॅल्व हो गयी थी । साल 2010 में आई तमिल फिल्म ’ये माया चेसावे ’ जिसे तेलुगू में ’ विन्नैथांडी वरूवाया’ में भी बनाया गया था।
साल 2012 में सामंथा को पेट की बिमारी के कारण उन्हें लम्बे समय का बेड रेस्ट लेना पडा था इस बजह से उनके हाथ से काफी फिल्मेंनिकल गयी थी। अपने चेहरेको सुन्दर दिखने के लिए नाक की सर्जरी करवायी थी ।