Airtel , Idea , Vidafone और Jio सभी कम्पनियों ने अपने - अपने सिम के रिचार्ज प्लान 26 नम्बवर 2021 से बदल दिये है। ये सिम के रिचार्ज पहले के मुकाबले काफी मेहंगे हैं। इसलिए रिचार्ज के बढ़े हुये प्लान से लोग अश्मंजश में पड़ गये हैं। 

Jio ( जियो ) ने लाॅन्च किया जबरदस्त प्लान , जानिये पूरी जानकारी

Jio ( जियो ) ने लाॅन्च किया जबरदस्त प्लान , जानिये पूरी जानकारी 



 Airtel , Idea , Vidafone और Jio सभी कम्पनियों ने अपने - अपने सिम के रिचार्ज प्लान 26 नम्बवर 2021 से बदल दिये है। ये सिम के रिचार्ज पहले के मुकाबले काफी मेहंगे हैं। इसलिए रिचार्ज के बढ़े हुये प्लान से लोग अश्मंजश में पड़ गये हैं । 

 इसीलिए सभी कम्पनी के कस्टमर प्रीपेड़ सिम कार्ड से पोस्टपेड सिम की तरफ जा रहे है। इसीलिए जियो अपने कस्टमर के लिए एक जबरदस्त प्लान लेकर आया है। आज हम जियो के इसी प्लान के बार में विस्तार से हम आपको जानकारी देगें................

Jio ( जियो ) के नये जबरदस्त प्लान की पुरी जानकारी 

सभी कम्पनियों के नये मेहंगे मोंबाइल के सिम रिचार्ज प्लान की बजह से कस्टमर प्रीपेड़ से पोस्टपेड में जाने लागे हैं। सभी कम्पनिये के नये मेहंगे प्लान बढ़े हुये लगभग एक महिना होने को आया है। Jio ( जियो )  ने अपने कस्टमर जुडे रखने के लिए एक जबरदस्त प्लान लाॅन्च किया हैै। यह प्लान 399 के साथ पोस्टपेड सिम के साथ लाॅन्च किया है। यह जबरदस्त वैनिफिस्ट के साथ है।

 यह पोस्टपेड प्लान में सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान में अनलिमिटेड काॅलिन के साथ 75 जीबी डाटा और रोजाना 100 एस.एम.एस मिलते हैं । इस प्लान में अमेजन और नेटफिलीक्स का सबक्रीपशन बिलकुल फ्री हैं । ये Jio ( जियो ) कस्टमरों के लिए जियो की तरफ से एक तोहफा है।